Home » खेलकूद » क्रिकेट » T20 World Cup के मैच Free में देखने का मौका

T20 World Cup के मैच Free में देखने का मौका

👤 a2znews user | Updated on:2016-02-21 07:54:01.0

T20 World Cup के मैच Free में देखने का मौका

Share Post

धर्मशाला: सबसे खूबसूरत स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले अंतरराष्ट्रीय टी-20 वर्ल्ड कप के मैच के लिए दर्शकों में भारी उत्साह है। खास बात तो यह है कि अब टी-20 वर्ल्ड कप के मैच आप फ्री में भी देख सकते हैं। बस इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा।

सूत्रों के अनुसार हिमाचल को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए एचपीसीए अंतरराष्ट्रीय टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन से पहले एक खास आयोजन शुरू करने जा रहा है। इसके दौरान ने कहा कि पढ़ाई भी और सफाई भी के नाम से शुरू किए जा रहे इस अभियान के पहले चरण में करीब 5 हजार बच्चों को शामिल किया जाएगा। इन बच्चों को स्कूल के मुखिया नामित  करेंगे।

बताया जा रहा है कि इस अभियान की शुरुआत राज्यपाल आचार्य देवव्रत मार्च के पहले सप्ताह में करेंगे। ये स्वच्छता अभियान मार्च 2017 तक जारी रहेगा। खास बात तो यह है कि इस अभियान में शामिल होने वाले बच्चों को टी 20 वर्ल्ड कप मैच की 1 दिन के लिए मुफ्त टिकट दी जाएंगी। इतना ही नहीं अगर एक दिन वर्ल्ड कप के 2 मैच हुए तो नामित बच्चे दोनों मैच मुफ्त देख सकेंगे।

धर्मशाला टी-20 मैचों

अभियान के तहत स्कूली बच्चों, महिला मंडल सदस्यों और एनजीओ सदस्यों को अपने अपने क्षेत्रों को स्वच्छ करने का उत्तरदायित्व सौंपा जाएगा। अगर मीडिया के लोग भी इसमें शामिल होते हैं तो उन्हें स्वच्छता एंबेसडर का दर्जा दिया जाएगा।

अनुराग ठाकुर ने बताया कि हिमाचल में वर्ल्ड कप टिकटों की बिक्री मार्च के पहले हफ्ते शुरू होगी। वहीं दूसरी ओर हिमाचल में टिकटों की बिक्री की लांचिंग वह मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से करवाना चाहते हैं। अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री अनुराग के निमंत्रण को स्वीकार करते हैं या नहीं। अनुराग ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के मैच देखने के लिए भारत आने वाले विदेशी क्रिकेट प्रेमियों को 10 प्रतिशत ऑनलाइन टिकटें दी जाएंगी।

Like Us
Share it
Top